Rashmi
टीवी

टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने शेयर की ग्‍लैमरस तस्वीर, तेजी से हो रही है वायरल

बॉलीवुड 26 जुलाई 2020 City On Click:

टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अब उन्‍होंने कुछ तसवीरें शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इन तसवीरों में रश्मि देसाई देसी अवतार में नजर आ रही हैं लेकिन मॉडर्न टच के साथ। रश्मि मैरून कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

रश्मि देसाई ने तसवीर शेयर करते हुए लिखा,’ “मैं कल मुस्कुरा रही थी, मैं आज मुस्कुरा रही हूं और मैं कल भी मुस्कुराऊंगी. बस इसलिए कि जीवन में किसी भी चीज के लिए रोना बहुत कम है।’ उन्‍होंने एक और तसवीर शेयर कर कैप्‍शन में लिखा,’ ऐसे न मुझे तुम देखो…’ इस तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

रश्मि देसाई अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं. हाल ही में उन्‍होंने बताया था कि, कई ऐसे फैशन डिजाइनर्स हैं जो कलाकारों को अपने डिजाइन्स सिर्फ इसलिए नहीं देते हैं कि वे छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं।

एक इंटरव्‍यू में रश्मि देसाई ने कहा था,’ हां, हमसे कहा जाता है कि टीवी में बहुत दिख गए हो, आपका एक्सपोजर बहुत हो गया है। अच्छा आप टीवी एक्ट्रेस है, हम डिजाइनर कपड़े नहीं दे पाएंगे. इस तरह टीवी कलाकारों ने बहुत स्ट्रगल किया होता है’।

रश्मि देसाई के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एकता कपूर का सुपरनैचुरल सीरियल नागिन-4 (Naagin 4) में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि हाल ही में नागिन 4 के प्रोमो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने लिखा था कि,’ खुलासा सबसे बड़े राज का, नागिन भाग्य का जहरीला खेल में, जल्द कलर्स पर। प्रोमो में बताया गया है कि जल्द ही लाल टेकड़ी मंदिर का राज दर्शकों के सामने खुलने वाला है। सबसे जहरीली कहानी में लाल टेकड़ी मंदिर में दफ्न जहरीले राज को जानने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

बिग बॉस फेम रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में रश्मि ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के सुपरहिट गाने ‘गेंदा फूल पर गजब डांस करते दिखाई दी थीं। फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आया था।

58 Replies to “टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने शेयर की ग्‍लैमरस तस्वीर, तेजी से हो रही है वायरल

  1. Час назад познавал содержимое сети, и к своему восторгу открыл поучительный ресурс. А вот и он: протезирование зубов . Для меня вышеуказанный сайт оказался весьма важным. Всего хорошего!

Comments are closed.