SonuSalman
बॉलीवुड

सलमान खान से पंजा लड़ाना चाहते थे सोनू सूद लेकिन एक्टर ने कर दिया था इनकार, जानें- क्या था किस्सा

बॉलीवुड 26 जुलाई 2020 City On Click:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने हैं। वह पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन के कारण फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। खुद अपने खर्चे पर बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मजदूरों को देश के अलग-अलग राज्यों में पहुंचा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने बताया कि एक बार सलमान खान ने उनसे पंजा लड़ाने के लिए इनकार कर दिया था। सोनू सूद कहते हैं कि बात तब की है जब हम दबंग के लिए शूटिंग कर रहे थे। विशाखापट्टनम में CCL का मैच चल रहा था और सलमान खान ने एक साउथ इंडियन एक्टर के ट्रेनर को बुलवाया और उसे चैलेंज किया कि क्या वह मुझसे पंजा जीत सकता है।

सोनू आगे कहते हैं कि वह बहुत ताकतवर आदमी था, 7 फुट लंबा। वहां पर इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग मौजूद थे। जैसे ही सलमान ने पंजे की बात कही वहां पर भीड़ जमा हो गई। मैंने कहा सलमान तुम खुद क्यों नहीं लड़ा रहे पंजा? मुझे क्यों इस सिच्यूएशन में डाल रहे हो।

खैर, मैंने किसी तरह उसे हरा दिया और वहां मौजूद सभी लोगों ने ऐसे तालियां बजाईं जैसे हमने वर्ल्ड कप जीत लिया हो। इसके बाद सबने कहा कि अब सलमान खान की बारी वह पंजा लड़ाएंगे। सोनू ने बताया कि इस सवाल पर वह पहले तो सोच में पड़ गए और फिर यह कहकर इनकार कर दिया कि फिर कभी।

One Reply to “सलमान खान से पंजा लड़ाना चाहते थे सोनू सूद लेकिन एक्टर ने कर दिया था इनकार, जानें- क्या था किस्सा

Comments are closed.