Rubina
टीवी

शॉकिंग: गूगल ने ग्रैंड फिनाले से पहले ही रुबीना दिलाइक को घोषित किया बिग बॉस 14 का विनर

बॉलीवुड 4 फरवरी 2021 City On Click:

बिग बॉस 14 इसी महीने 21 फरवरी को खत्म हो रहा है। लेकिन ग्रैंड फिनाले से पहले ही गूगल ने रुबीना दिलाइक को विजेता घोषित कर दिया है। ये भले हैरान करने वाला है लेकिन जब गूगल पर बिग बॉस 14 का विनर सर्च किया जा रहा है तो गूगल रुबीना का नाम दिखा रहा है। हो सकता है कि यह सच भी हो जाए क्योंकि पहले ही दिन से रुबीना को शो में पसंद किया जा रहा है।

ये कंटेस्टेंट हैं घर में फिलहाल

बिग बॉस हाउस में फिलहाल जो प्रतिभागी हैं उनमें रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, राहुल वैद्य, राखी सावंत, अर्शी खान, निक्की तंबोली और देवोलीना भट्‌टाचार्जी हैं। इन सभी के बीच रुबीना और अभिनव ही पहले दिन से आज तक घर में मौजूद हैं। ऐजाज को सबसे स्ट्रांग दावेदार माना जा रहा था, लेकिन उन्होंने वॉलेंट्री एग्जिट ले लिया था। इसके बाद रुबीना का नाम ही सबसे ऊपर लिया जा रहा है।

राखी से चल रहा मनमुटाव

हाल ही में हुई कुछ घटनाओं के कारण राखी सावंत और रुबीना-अभिनव के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। राखी लगातार अभिनव को छेड़ती रही हैं। जिसके बाद से रुबीना उन पर एंटरटेनमेंट के नाम पर हैरेसमेंट करने का आरोप लगाती रही हैं। इतना ही नहीं अभिनव को ठरकी कहने के बाद रुबीना ने राखी पर एक बाल्टी पानी भी फेंक दिया था।

3 Replies to “शॉकिंग: गूगल ने ग्रैंड फिनाले से पहले ही रुबीना दिलाइक को घोषित किया बिग बॉस 14 का विनर

  1. This piece of writing will assist the internet visitors for creating new webpage or even a weblog from start to end. julgodis med nougat gumni.sewomenpriz.com/advice-girlfriends/julgodis-med-nougat.php

Comments are closed.