Army
जम्मू कश्मीर देश

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर 18 जुलाई 2020 City On Click:

जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का खात्मा करने के लिए लगातार ऑपरेशन जारी है। आज शोपियां के अमशिपोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने एक एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। सुबह-सुबह यह एनकाउंटर शुरू हुआ। सुरक्षा बलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है कि वे किस संगठन से जुड़े थे।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शोपियां के अमशीपोरा में आज सुबह हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया। सुरक्षा बलों का अभियान जारी है और विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

आपको बता दें कि घाटी से आंतक का सफाया करने के लिए सुरक्षा बल लगातार अभियान चला रहे हैं। कल भी एक एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए थे।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे। इस दौरान दो सुरक्षा कर्मी घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के नगनाद इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। गोलीबारी का सुरक्षा बलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। अधिकारी ने बताया था कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और दो सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।

2 Replies to “जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया

Comments are closed.