PriyankaSalman
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा से बोला था निर्देशक- ‘अंडरवियर दिखना चाहिए, वरना दर्शक नहीं आएंगे’, फिर सलमान खान ने ऐसे की थी मदद

बॉलीवुड 11 फरवरी 2021 City On Click:

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में प्रियंका की किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) जारी हुई है। जिसमें प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई किस्सों का खुलासा किया है। ऐसा ही एक किस्सा है जब एक निर्देशक ने प्रियंका चोपड़ा से कहा था कि फिल्म में चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए। नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे। वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने तब उनकी मदद की थी।

दरअसल जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक किताब में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक फिल्म के शूटिंग के दौरान का किस्सा साझा किया है। उस फिल्म में एक सिडक्टिव गाना था, जिसमें प्रियंका को एक- एक करके अपने कपड़ों को उतारना था। वह गाना लंबा था और प्रियंका उस वक्त अपनी स्किन दिखाना नहीं चाहती थीं। ऐसे में प्रियंका ने निर्देशक से कहा था कि क्या वे एक एक्स्ट्रा बॉडी लेयर पहन लें? क्योंकि वे अपनी स्किन को दिखाना नहीं चाहती थीं।

प्रियंका की बात सुनकर डायरेक्टर ने कहा था कि वे अपनी स्टाइलिस्ट से बात करें। निर्देशक ने आगे ये भी कहा था, ‘जो भी हो चड्डियां तो दिखनी ही चाहिए। नहीं तो लोग फिल्म देखने नहीं आएंगे।’ निर्देशक की ये बात प्रियंका को पसंद नहीं आई और उन्होंने अगले ही दिन प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था। हालांकि प्रियंका का ये फैसला निर्देशक पर भी भारी पड़ा और जब प्रियंका किसी दूसरी फिल्म के शूट में बिजी थीं तो प्रोड्यूसर उनसे मिलने आया।

उस फिल्म में प्रियंका के साथ सलमान खान को- स्टार थे। प्रियंका लिखती हैं, ‘मेरे को- स्टार सलमान खान भारत के एक बड़े स्टार थे। उन्होंने मामले की गंभीरता समझी और तुरंत बीच बचाव करने आ गए। जब प्रोड्यूसर आए तो सलमान ने उनसे बात की और मामला सुलझाया। मुझे नहीं पता कि सलमान खान ने उनसे क्या बात की लेकिन इसके बाद प्रोड्यूसर का बात करने का तरीका एकदम बदल गया था।’

गौरतलब है कि ‘देसी गर्ल’ कहलाने वालीं प्रियंका चोपड़ा का अब हॉलीवुड में भी डंका बज रहा है। प्रियंका अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं। वहीं प्रियंका के पास अब भी हॉलीवुड ऑफर्स हैं। वह जल्दी ही Text For You फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह Matrix 4 फिल्म में भी काम कर रही हैं।

5 Replies to “प्रियंका चोपड़ा से बोला था निर्देशक- ‘अंडरवियर दिखना चाहिए, वरना दर्शक नहीं आएंगे’, फिर सलमान खान ने ऐसे की थी मदद

Comments are closed.