Dhanbad
धनबाद

18 घंटे बिजली कटौती से त्राहिमाम,धनबाद में लोगों ने सीएम सोरेन का पुतला फूंका

धनबाद 13 मार्च 2020 City On Click:

दामोदर वैली कॉर्पोरेशन (डीवीसी) की ओर से प्रतिदिन 18 घंटे की बिजली कटौती से झारखंड की जनता परेशान है। कई शहरों में लोग सड़क पर उतर आए हैं और सड़कों को जाम कर दिया है। धनबाद में आक्रोशित लोगों ने मुख्यंत्री हेमंत सोरेन का पुतला भी फूंका।

धनबाद में शुक्रवार को बिजली नहीं रहने से पानी की समस्या उत्पन्न हो गई। केन्दुआ के आक्रोशित लोगों ने धनबाद-बोकारो मार्ग को जाम कर दिया। इधर, झरिया में बिजली कटौती जारी है। पानी के लिए लोग परेशान हैं। सिंदरी में भी बिजली की स्थिति जस की तस है। सुबह सात बजे से बिजली कटी है। दोपहर तीन बजे आने की संभावना है।

वहीं मैथन, कुमारधुबी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति सामान्य दिनों की तरह है। यहां बिजली की कोई समस्या नहीं है। कतरास में बिजली की स्थिति जस की तस बनी हुई है। बिजली की कटौती से जनता परेशान है।

कतरास विद्युत सब स्टेशन से मात्र 6 घंटे ही बिजली की आपूर्ति की जा रही है। बिजली कटौती के विरोध में निरसा प्रखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं ने निरसा प्रखंड कार्यालय से जुलूस निकाला और निरसा चौक पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, डीवीसी के चेयरमैन एवं जेबीएनएल के चेयरमैन का पुतला दहन किया। निरसा में सिर्फ 5 घण्टे ही बिजली आपूर्ति हो रही है।