MilindSomen
टीवी

मिलिंद सोमन का खुलासा 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से नहीं करना चाहते थे शादी, फिर इस वजह से लिए फैसला

बॉलीवुड 2 फरवरी 2021 City On Click:

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन फिल्मों के अलावा अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर के बीच करीब 26 साल की उम्र का फासला है, बावजूद इसके यह दोनों बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक हैं। इस बीच मिलिंद सोमन ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है और पत्नी अंकिता कोंवर के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया है।

मिलिंद सोमन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी और पत्नी अंकिता कोंवर को लेकर लंबी बातचीत की। मिलिंद सोमन ने कहा कि अंकिता से पहली मुलाकात पर ही उन्हें प्यार हो गया था। उन्होंने कहा, ‘जब हम दोनों पहली बार मिले तो हमने कहा कि हमें शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है और यह बकवास है। मेरा विवाहित जीवन अद्भुत है। मैं खुश हूं कि मेरी शादी हुई। मैं नहीं करना चाहता था’।

अभिनेता ने आगे कहा, ‘पहली बार जब हम 7 साल पहले मिले थे। हम दोनों ने अपनी पहली डेट पर शादी की बात की। हम शादी नहीं करना चाहते। लगभग चार साल की डेटिंग के बाद, हमने महसूस किया कि शादी एक अच्छा विचार है क्योंकि हम एक साथ रहना चाहते थे। उसके माता-पिता अगला कदम उठाने के लिए उत्सुक थे। मुझे खुशी है कि मैंने यह फैसला लिया’।

मिलिंद सोमन ने आगे कहा कि वह अपनी जिंदगी में ऐसी चीजें करते हैं जो उनके रिश्ते के लिए सबसे अच्छा काम करती हैं। उन्होंने ने कहा, ‘यदि आप सपोर्ट करते हैं तो संबंध बढ़ सकता है। यदि ऐसा नहीं किया जाता है, तो रिश्ते में कोई समस्या है’। मिलिंद सोमन के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मिलिंद सोमन ने अंकिता कोंवर के 22 अप्रैल साल 2018 को शादी की थी। शादी के बाद से यह दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

बात करें मिलिंद सोमन के वर्क फ्रेंट की तो वह आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरिज पौरषपुर में नजर आए थे। इस सीरीज में उन्होंने किन्नर का किरदार किया था। पौरषपुर में मिलिंद सोमन के किरदार को खूब पसंद किया गया। इस सीरीज में उनके अलावा टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और दिग्गज अभिनेता अनु कपूर मुख्य भूमिका में थे।

78 Replies to “मिलिंद सोमन का खुलासा 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से नहीं करना चाहते थे शादी, फिर इस वजह से लिए फैसला

Comments are closed.