KubulHai
टीवी

‘कुबूल है 2.0’ का टीजर हुआ रिलीज, करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति ने की वापसी, जानिए- कब आएगा शो

बॉलीवुड 10 फरवरी 2021 City On Click:

लोकप्रिय टीवी शो ‘कुबूल है’ का दूसरा सीजन जल्दी ही रिलीज होने वाला है। इसका टीजर रिलीज हो गया है। इस शो में असद नाम के लीड कैरेक्टर को प्ले करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर शेयर किया है। उनके अलावा जोया के रोल में नजर आने वालीं सुरभि ज्योति ने भी टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ‘कुबूल है’ के पहले सीजन में ‘जोया फारूक़ी’ और ‘असद’ की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। रिलीज हुए टीजर में सुरभि ज्योति जहां दुल्हन के सफेद गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं एक बार फिर से ‘असद’ यानी करण सिंह ग्रोवर अपने एंग्री यंग मैन अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

‘कुबूल है 2.0’ के इस प्रोमो में देखा जा रहा है कि जोया अपनी शादी से भाग जाती हैं। इसके बाद बाद उनकी मुलाकाता असद से होती है। हालांकि, दोनों के बीच कि यह लव स्टोरी क्या रंग लाएगी, ये तो शो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि कुबूल है 2.0 का प्रीमियर 12 मार्च को जी5 पर होगा। इस शो को लेकर फैन्स काफी रोमांचित हैं। खासतौर पर पहले सीजन को देख चुके फैन्स के बीच इसे लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

सुरभि ज्योति ने कुबूल है 2.0 का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक लव स्टोरी जो कभी खत्म नहीं होगी।’ कुबूल है 2.0 के इस प्रोमो वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। टीजर रिलीज होने पर कई फैन्स ने करण ग्रोवर की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा है कि अब इसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता है। कई यूजर्स ने लिखा है कि इससे करण और सुरभि सफलता की नई ऊंचाईयां हासिल करेंगे। यही नहीं एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है, ‘मार ही डालोगे।’

3 Replies to “‘कुबूल है 2.0’ का टीजर हुआ रिलीज, करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति ने की वापसी, जानिए- कब आएगा शो

Comments are closed.