KKR
खेल

एक सप्ताह के क्वारंटाइन के बाद पहली बार एक-दूसरे से मिले KKR के खिलाड़ी

दिल्ली 2 सितंबर 2020 City On Click:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों ने यूएई में एक सप्ताह तक कमरों मे जरूरी क्वारंटाइन में रहने के बाद सोमवार (1 सितंबर) की शाम को होटल में एक-दूसरे से मुलाकात की। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीए) की इस फ्रेंचाइजी की आधिकारीक वेबसाइट पर पोस्ट वीडियो में बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा, ”आज हम सब यहां पहली बार एक-दूसरे से मिले। पुराने समय की तरह सबसे मिलना शानदार रहा। हम नेट्स पर जब एक दूसरे से मिलते हैं तो सिर्फ क्रिकेट के बारे में बहुत बातें करते हैं।”

उन्होंने कहा, ”लेकिन हम जब इस तरह से मिलते हैं तो हमारा ध्यान खेल से थोड़ा हट जाता है।” दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली इस टीम ने शुक्रवार को शेख जायेद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास शुरू किया था।

टीम के सहायक कोच अभिषेक नायर ने कहा कि कोविड-19 महामारी ने सभी को मानसिक रूप से प्रभावित किया है इसलिए कुछ अच्छा समय बिताना जरूरी था। उन्होंने कहा, ”कोरोना वायरस के कारण इस तरह के मुश्किल समय में सभी को मानसिक परेशानी हुई है। आज हम सब साथ बैठे थे, एक साथ बातें कर रहे थे, हँस रहे थे (बहुत अच्छा था)। इससे काफी रहत मिली है।”

बता दें कि गौतम गंभीर की विदाई के बाद से दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में टीम का बहुत अच्छा समय नहीं गुजरा है। कोलकाता आईपीएल के अबतक दो खिताब गौतम गंभीर की कप्तानी में अपने नाम कर चुकी है। आईपीएल ऑक्शन 2020 में टीम में 9 नए खिलाड़ियों को खरीदा है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस आईपीएल-2020 की नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ की भारी भरकम धनराशि देकर खरीदा।

कोलकाता नाइटराइडर्स की पूरी टीम इस प्रकार है:

रिंकू सिंह, सिद्धेश लाड, प्रसिद्ध कृष्णा, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, हैरी गर्नी, संदीप वॉरियर, नितीश राणा, लॉकी फर्ग्युसन, शुभमन गिल, कुलदीप यादव, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, निखिल नाइक, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, एम. सिद्धार्थ, वरुण चक्रवर्ती, राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, इयॉन मॉर्गन।

One Reply to “एक सप्ताह के क्वारंटाइन के बाद पहली बार एक-दूसरे से मिले KKR के खिलाड़ी

Comments are closed.