DivyaGagan
टीवी

दिव्या भटनागर से मारपीट के आरोपों पर पति गगन ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कर दिया जवाब

बॉलीवुड 11 दिसंबर 2020 City On Click:

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की अभिनेत्री दिव्या भटनागर की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद उनकी दोस्त और परिवार ने उनके पति गगन पर कई आरोप लगाए थे। दिव्या की दोस्त देवोलीना और उनके भाई देव भटनागर ने कहा था कि गगन गबरू अकसर दिव्या के साथ मारपीट करता था और उसका उत्पीड़न करता था। अब इस पर दिव्या के पति गगन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गगन गबरू और दिव्या भटनागर साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन में गगन गबरू ने खुद पर लगे रहे आरोपों का एक तरह से जवाब भी दिया है।

गगन ने लिखा है, ‘ये थी मेरी दिव्या। जिसके लिए कुछ लोग बोल रहे हैं कि मैंने इससे जबरदस्ती शादी करी। मेंटली टॉर्चर किया, जिसको मैंने कमरे में बंद रखा। गालियां दीं, मारा पीटा और शादी के बाद नौकरानी बनाकर रखा।’ इससे पहले गुरुवार को एक वीडियो शेयर करते हुए गगन गबरू ने कहा था, ‘मैं फिलहाल बात करने की स्थिति में भी नहीं हूं, लेकिन कहनी पड़ रही हैं। आज तक जो लोग कभी मिले भी नहीं थे, वे अब बहन बनकर सामने आ रहे हैं।’ गगन गबरू ने कहा कि मैं अभी तक यह भी नहीं समझ पाया हूं कि दिव्या मेरे साथ नहीं है, लेकिन जिस तरह से देवोलीना ने मुझे टारगेट किया है, वह गलत है।

गगन ने देवोलीना पर हमला बोलते हुए कहा, ‘बीते 6 साल से मैंने तुम्हें दिव्या के आसपास भी नहीं देखा था। तुम सिर्फ एक बार उससे मिली थीं।’ गगन ने कहा कि देवोलीना जो तुम मेरी औकात की बात कर रही हो न तुमसे कहीं ज्यादा मेरी औकात है। मुझे पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। मैं कोई ऐक्टर नहीं हूं और न ही नेता हूं। गगन ने कहा कि दिव्या जब परेशानी में थी तो तुम कहीं थीं। जब वह खराब आर्थिक स्थिति में थी और उसके पास काम नहीं था तो तुमने उससे किनारा कर लिया था। यही नहीं गगन ने दिव्या के भाई और मां पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बीते 6 सालों में तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था, लेकिन अब मुझे बदनाम करने के लिए ऐसे वीडियो लाए जा रहे हैं।

बता दें कि दिव्या के भाई देव भटनागर ने उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें दिव्या ने कथित तौर पर यह माना था कि गगन उसके साथ मारपीट करता है। देव भटनागर से पहले दिव्या की मौत के बाद ही देवोलीना ने अपनी दोस्त को याद करते हुए कहा था कि उसकी जिंदगी बेहद कठिन थी। इसके साथ ही देवोलीना ने गगन पर दिव्या का उत्पीड़न करने के आरोप लगाए थे।

11 Replies to “दिव्या भटनागर से मारपीट के आरोपों पर पति गगन ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कर दिया जवाब

Comments are closed.