AmitShah
देश

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच कराने की दी सलाह

दिल्ली 02 अगस्‍त 2020 City On Click:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। ट्विटर पर लोग उनके शीघ्र कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने की कामना करने लगे हैं।

अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उन्हें आइसोलेट किया गया है। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। मौके पर पुलिस सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

दूसरी तरफ बीते कुछ समय से अस्पताल में इलाजरत अभिनेता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपको यह भी बता दें कि आज ही उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री की कोरोना के कारण मौत हो गई। बीते कुछ समय से उनका इलाज चल रहा था।

2 Replies to “गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच कराने की दी सलाह

Comments are closed.