Sathiya2
टीवी

साथ निभाना साथिया 2 के लीड रोल में होंगे हर्ष नागर और स्नेहा जैन, जानें पूरी डिटेल

बॉलीवुड 14 सितंबर 2020 City On Click:

हाल फिलहाल में रसोड़े में कौना था वाला मीम तो सुना ही होगा। साथ निभाना साथिया का यह सीन इस वक्त काफी चर्चा में है। इस चर्चा के बीच एक बार फिर शो भी वापसी कर रहा है। पहला प्रोमो भी जारी किया जा चुका है। प्रोमो के बाद ख़बर आ रही है कि स्टार प्लस के इस नए शो के लिए लीड रोल एक्टर्स का भी चुनाव कर लिया गया है। ख़बरों की मानें तो, हर्ष नागर और स्नेहा जैन को इसके लिए चुना गया है।

प्रोमो में गोपी बहू भी नज़र आई हैं। गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य एक बार फिर अपनी भूमिका में दिखेंगी। लेकिन प्रोमो में दिखाया गया है कि इस बार की कहानी गहना बहू के इर्द-गिर्द बुनी जा रही है। प्रोमो में गोपी बहू कहती हैं कि शायद गहना ने रसोड़े में कुकर चढ़ा दिया है। कभी-कभी मुझे खुश कर देती है और कभी कभी सरप्राइज। अब आप लोग सोच रहें होंगे कि गहना कौन है? पता चल जाएगा।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, गहना का किरदार स्नेहा जैन निभाने वाली है। इस रिपोर्ट में शो की प्रोड्यूसर रश्मि जैन ने बताया है कि कोरोना काल में ऑडिशन करना काफी मुश्किल रहा। हालांकि, ऑनलाइन ऑडिशन के जरिए अब सब कुछ फाइनल कर लिया गया है। हर्ष नागर को अंनत के रोल के चुना गया है। वह इससे पहले कुछ शोज़ में काम कर चुके हैं। वहीं, स्नेहा को गहना का रोल निभाने वाली हैं। वह हिंदी मनोरंजन की दुनिया के लिए नई हैं। वह इससे पहले गुजराती शोज़ और थिएटर्स में एक्टिंग कर चुकी हैं।

इनके सबके अलावा अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि दूसरे सीज़न नें रुपल पटेल को कौन रिप्लेस करने वाला है। रुपल इस शो में कोकिलाबेन का किरदार निभाती थीं। इस वक्त वह स्टार प्लस के ही शो ये रिश्ता है प्यार का में मीनाक्षा का किरदार निभा रही हैं।

One Reply to “साथ निभाना साथिया 2 के लीड रोल में होंगे हर्ष नागर और स्नेहा जैन, जानें पूरी डिटेल

Comments are closed.