Kapil
टीवी

कपिल शर्मा के घर फिर गूंजी किलकारी, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड 1 फरवरी 2021 City On Click:

कॉमेडियन- एक्टर कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कपिल शर्मा के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी है, और इस बार उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है। इस खुशखबरी को खुद कपिल शर्मा ने ही अपने फैन्स के साथ साझा किया है।

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने इस बार एक बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी के सामने आते ही फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी कपिल और गिन्नी को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कपिल शर्मा ने सुबह करीब 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, “नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।” अपने ट्वीट के साथ ही कपिल शर्मा ने #Gratitude का भी इस्तेमाल किया है।

बता दें कि कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद से ही उनके फैन्स बेटे को देखने और उसके नाम को जानने के लिए काफी एक्साइटिड हो गए हैं, हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। याद दिला दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को शुरुआत में काफी सीक्रेट रखा था। लेकिन बाद में खुद उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था।याद दिला दें कि हाल ही में कपिल शर्मा उनके शो के ऑफ एयर होने को लेकर चर्चा में थे, ऐसे में #AskKapil सेशन के दौरान अभिनेता ने एक फैन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें अपने परिवार को वक्त देना है, और दूसरा बेबी जल्दी ही आने वाला है।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी की बेटी अनायरा शर्मा बीती 10 दिसंबर को एक साल ही हुई है। याद दिला दें कि कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी, जुलाई में गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी। वहीं बाद में कपिल द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी। इसके बाद 15 जनवरी को कपिल शर्मा ने बेटी की तस्वीर और नाम फैन्स के साथ साझा किया था।

8 Replies to “कपिल शर्मा के घर फिर गूंजी किलकारी, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

Comments are closed.