Deepika
देश

एनसीबी दफ्तर पहुंची दीपिका, पांच सदस्यीय टीम कर रही है पूछताछ, क्या सुलझ पाएगी ड्रग चैट की गुत्थी?

मुंबई 26 सितंबर 2020 City On Click:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने के लिए आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री ने बॉलीवुड में ड्रग्स के धंधे को उजागर कर दिया है। ड्रग्स मामले में अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स हैं, जिनमें से अब कुछ नाम सामने आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी फिल्म अभिनत्रियों के नाम इसमें आए हैं।

ड्रग्स के रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एनसीबी ने आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया है। ये तीनों अभिनेत्रियां आज यानी शनिवार को जांच में शामिल होंगी, जहां एनसीबी के अधिकारी ड्रग्स और चैट से संबंधित सवाल पूछेंगे। फिलहाल, दीपिका एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे पूछताछ जारी है। बता दें कि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे तक पूछताछ हुई थी।

सूत्रों की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की 5 सदस्यीय एसआईटी टीम दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही। एनसीबी की टीम ड्रग चैट की गुत्थी सुलझाने को सवाल पूछ रहे हैं। अब से कुछ देर में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी पहुंचने वाली हैं।

One Reply to “एनसीबी दफ्तर पहुंची दीपिका, पांच सदस्यीय टीम कर रही है पूछताछ, क्या सुलझ पाएगी ड्रग चैट की गुत्थी?

Comments are closed.