TarakMehta
टीवी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक के पूरे हुए 12 साल

रांची 29 जुलाई 2020 City On Click:

सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ निश्चित रूप से अब तक का सबसे अच्छा कॉमेडी शो है। यह उन शो में से एक है, जिससे दर्शक कभी भी ऊब नहीं सकते। यह शो उन सभी दर्शकों की भावना से जुड़ गया है जिसे रोज देखने की आदत हो गई है। शो टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने वाला एक लंबा शो बन गया है।

बता दें कि यह शो 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ, और अभी तक इसका आकर्षण कम नहीं हुआ है। इस शो के हर किरदार को लोग खूब प्यार देते हैं जिसकी वजह से इस शो की और इससे जुड़े किरदारों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग लिस्ट है। इतना ही नहीं इस शो के लिए कई फैन पेज बने हैं। बता दें कि आज इस शो को 12 साल पूरा हो गया है। ऐसे में इस शो के टीम मेंबर्स ने इसे बड़े ही शानदार तरीके से मनाने की तैयारी में हैं।

पिंकविला में रिपोर्ट के अनुसार, टीम इसे एक विशेष तरीके से मनाएगी। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीम सेट पर शो की 12वीं सालगिरह को ‘हंसो हंसो दिवस’ के रूप में मनाएंगी। बता दें कि शो के इस खास दिन को हमेशा से ही ‘ हंसो हंसाओ दिवस’ नाम से भी सेलिब्रेट किया जाता है। इस बार भी इसी थीम से इसका सेलिब्रेशन किया जाएगा। इस बार कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए टीम बहुत ही छोटे तौर पर लेकिन शानदार तरीके से सेलेब्रेट करेगी। टीम के साथ सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि 12 साल पूरे करने के साथ ही यह शो जल्द ही 3000 एपिसोड भी पूरा कर लेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, शो के 12 साल पुरे होने और 13वां साल में पदार्पण के लिए टीम कई खास चीजों को ध्यान में रखकर इसका सेलिब्रेशन करने का प्लान बनाया है। टीम के शो के सभी मजेदार पलों को एक साथ साझा करने के लिए आमंत्रित किया है। इतना ही नहीं दर्शकों को ध्यान में ऱखते हुए उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर मजेदार कहानियों के वीडियो अपलोड करने और शो के आनंद को फैलाने में योगदान देने के लिए कहा है।

2 Replies to “‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक के पूरे हुए 12 साल

Comments are closed.