Aparna Sengupta
देश

निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता पर कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा सामग्री जबरन रख लेने का लगा आरोप

निरसा/धनबाद 21 अप्रैल 2020 City On Click:

आंखद्वारा पंचायत निवासी वार्ड सदस्य सह मासस के कलियासोल मीडिया प्रभारी जितने डे ने निरसा विधायक अपर्णा सेनगुपता के विरुद्ध कालूबथान ओपी में सोमवार को लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कोविड 19 की रोकथाम के लिए कुमारधुबी बागानधौड़ा में कोरोना योद्धाओं के बीच उपयोग होने वाले सरकार द्वारा भेजे गए मास्क, सैनिटाइजर, गलब्स, फिनाइल आदि को जबरन उतार कर अपने निजी आवास में रख लेने का आरोप लगाया है।

शिकायत में कहा है कि 17 अप्रैल को निरसा पीएचसी के प्रभारी डॉ. एसके गुप्ता ने इस संबंध मे चिरकुंडा नगर निगम में उपायुक्त के समक्ष शिकायत भी की थी। इसके बाद कुछ उपकरण विधायक ने डॉ. गुप्ता को लौटा दिया। पर कुछ सामान अभी भी अपने पास रखी हुई है जो कानून अपराध है। जितेन डे ने विधायक के खिलाफ कानूनी कारवाई की मांग की है।

वही चिरकुंडा थाना में रवि रंजन सिंह ने भी विधायक के खिलाफ ऐसी ही शिकायत ऑनलाइन दर्ज करवाई है। इस संबंध में कालूबथान ओपी प्रभारी रामाशीष पासवान ने बताया कि शिकायत मिली है। उक्त मामला चिरकुंडा थाना का है। फिर भी इस शिकायत को स्वास्थ्य विभाग के पास भेज देंगे। वही चिरकुंडा थाना प्रभारी ने कहा कि अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आगे की जांच की जाएगी।

कुछ लोग ओछी राजनीति कर रहे : अपर्णा

विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने कहा कि अभी कोरोना वायरस से लोगों को बचाना सबसे ज्यादा जरूरी है। लेकिन कुछ लोग इसमें भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे। कोरोना से बचाव के सारे उपकरण विधायक मद से आए हैं। डॉ. एसके गुप्ता की अनुपस्थिति के कारण सैनिटाइजर, गलब्स, मास्क एवं अन्य उपकरण मेरे घर आ गया था। इस बात की पुष्टि डॉ. गुप्ता भी कर चुके हैं। दूसरे दिन ही मैंने सारे उपकरण डॉ. गुप्ता सौंप दिया। मैं प्रतिदिन क्षेत्र में लोगों के बीच जाकर उन्हें कोरोना वायरस से बचाव के बारे में जानकारी देने के साथ मोदी आहार मस्त सैनिटाइजर इत्यादि का वितरण कर रही हूं। कुछ लोग अपनी हार को नहीं पचा रहे हैं तथा ओछी राजनीति कर रहे हैं।